Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े

 Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े

Napoleon Review:  रिडले स्कॉट की नवीनतम साहसिक फिल्म, नेपोलियन, प्रतिष्ठित फ्रांसीसी नेता के अशांत जीवन पर प्रकाश डालती है, एक मनोरंजक कथा प्रस्तुत करती है जो शक्ति, जुनून, लालच, वासना और अपरिहार्य पतन के दायरे तक फैली हुई है।

Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े

Napoleon Movie Review:

यह फिल्म तब शुरू होती है जब नेपोलियन बोनापार्ट, जो जोकिन फीनिक्स द्वारा उत्साह से प्रतिनिधित्व किया गया था, अभी भी एक सैन्य कमांडर है। इतिहास में एक दिलचस्प मोड़ आता है जब वह एक कुलीन पृष्ठभूमि मैरी जोसेफ रोज टैशर से मिलता है। उनका संघ, जुनून और कामुकता से भरा, फ्रांस के सम्राट के रूप में सत्ता के शीर्ष पर सैन्य नेता की स्थिति से पोर्टा नेपोलियन। हालांकि, कहानी एक चलती हुई मोड़ का कारण बनती है क्योंकि रानी जोसेफिन को बाँझपन की समस्याओं का सामना करना पड़ता है, जिसके परिणामस्वरूप उसकी एकमात्र भयंकर शादी का दुखद विघटन होता है।

जोकिन फीनिक्स द्वारा नेपोलियन का चित्रण किसी मनोरम से कम नहीं है। उनका सूक्ष्म प्रदर्शन ऐतिहासिक शख्सियत के पर्याय करिश्मा और अत्याचार को दर्शाता है। वैनेसा किर्बी, महारानी जोसेफिन का चित्रण करते हुए, उनके चरित्र में गहराई जोड़ती है, प्रेम, शक्ति और अंततः दिल टूटने की भावनात्मक जटिलताओं को अनुग्रह के साथ दर्शाती है। दुर्भाग्य से, फिल्म अन्य पात्रों को किनारे कर देती है, जिससे वे अधिक व्यापक मूल्यांकन के लिए आवश्यक ध्यान और महत्व से वंचित हो जाते हैं।

Napoleon Movie Release Date: In India

जोकिन फीनिक्स अभिनीत फिल्म "नेपोलियन" थैंक्सगिविंग 2023 के लिए गुरुवार, 22 नवंबर को रिलीज होगी। रिडलेस्कॉट नेपोलियन\' एक ऐप्पल ओरिजिनल फिल्म है और इसे ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऐप्पल टीवी+ पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, ओटीटी रिलीज से पहले 45 दिन की प्रोग्रामिंग विंडो होगी।का महाकाव्य नाटक "नेपोलियन" ऐप्पल ओरिजिनल फिल्म्स और कोलंबिया पिक्चर्स द्वारा समर्थित है और सिनेमाघरों में रिलीज होगी। संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में 
 
हालांकि, सवाल यह उठता है कि क्या \'नेपोलियन\' ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी या नहीं। इसका जवाब है हां, फिल्म स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े

Napoleon Movie OTT Release Date:

नेपोलियन\' एक ऐप्पल ओरिजिनल फिल्म है और इसे ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऐप्पल टीवी+ पर रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, ओटीटी रिलीज से पहले 45 दिन की प्रोग्रामिंग विंडो होगी।


फीनिक्स के साथ सहयोग करने के अलावा, स्कॉट ने कहा कि वह उस विषय पर भी लौटना चाहते हैं जिसे पहली बार उनकी 1977 की पहली फिल्म में खोजा गया था।
85 वर्षीय निर्देशक, जिनके लंबे करियर में "थेल्मा एंड लुईस," "एलियन" और "द मार्टियन" जैसी हिट फिल्में शामिल हैं, ने कहा कि उनकी प्रोडक्शन टीम ऐतिहासिक महाकाव्य को मूल के प्रति वफादार बनाने के लिए समर्पित थी।

FAQ

Q1 When will napoleon Movie Release In India?
Ans. 'Napoleon' will release on 22 November 2023 in cinemas

Q2 Which OTT platforms streaming Napoleon movie?
Ans. It will released on apple tv and other streaming platforms

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ