Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब इस दिन सिनेमा में देगी दस्तक

 Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब इस दिन सिनेमा में देगी दस्तक

Hrithik Roshan Ki Fighter Movie Release Date: एक्टर Hrithik Roshan अपनी आने वाली फिल्म 'Fighter' की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। दर्शक इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'Fighter' में Hrithik Roshan के अलावा Deepika Padukone और Anil Kapoor मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस बीच, अब 'Fighter' के टीज़र (Hrithik Roshan Fighter Release Date) और रिलीज़ डेट के बारे में एक अपडेट सामने आयी है।

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब इस दिन सिनेमा में देगी दस्तक

फिल्म 'Fighter' के लिए मेकर्स ने की खास प्लानिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, Hrithik Roshan की फिल्म 'Fighter' का टीजर दिसंबर के पहले हफ्ते में आ रहा है। इस टीजर के साथ ही फिल्म का प्रमोशन शुरू हो जाएगा, जो लगभग 50 दिनों तक चलेगा। Hrithik Roshan और फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद चाहते हैं कि ये टीजर लोगों को खास लगे, इसलिए इसकी तैयारियां चल रही हैं। इसके बाद, फिल्म रिलीज होने तक लोगों को समय-समय पर अलग तरह के टीजर मिलते रहेंगे।

फिल्म के प्रमोशन पर मुख्य ध्यान उसके म्यूजिक एल्बम पर होगा। फिल्म में सभी तरह की गानें होंगे, जिनमें पार्टी गानें, रोमांटिक गानें और देशभक्तिपर गानें भी होंगे। ये गानें एक-एक करके रिलीज होंगी। दिसंबर और जनवरी में आने वाले त्योहारों और पार्टी सीजन को ध्यान में रखते हुए इन गानों को रिलीज करने की योजना है।

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब इस दिन सिनेमा में देगी दस्तक
___Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Fighter की रिलीज डेट (Hrithik Roshan Fighter Release Date) में बहुत उतार-चढ़ाव रहा है। पहले इसे सितंबर 2022 में रिलीज किया जाना था, लेकिन बाद में इसे जनवरी 2023 में कर दिया गया। फिर शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के साथ क्लैश होने के कारण इसे सितंबर 2023 तक टाल दिया गया। अब अंत में इसे रिलीज करने का फैसला किया गया है।

Read More: Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े 

फिल्म 'Fighter' एरियल एक्शन फिल्मों की एक नई फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में Hrithik Roshan, Deepika Padukone और Anil Kapoor एयरफोर्स पायलट की भूमिका में हैं। यह फिल्म पहले 2022 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे 2024 में गणतंत्र दिवस के मोके पर रिलीज किया जाएगा।

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘Fighter'

Hrithik Roshan की फिल्म 'Fighter' की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में आसमान में शूट किए गए सीन के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा बल्कि असली विमानों का इस्तेमाल किया जाएगा। यह फिल्म हॉलीवुड की एरियल एक्शन फिल्मों जैसी होगी। इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Hrithik Roshan ने पहली बार 'Fighter' में Deepika Padukone के साथ स्क्रीन शेयर की है।'Fighter' में पहली बार उन्होंने साथ काम किया है। Hrithik Roshan  ने सिद्धार्थ आनंद के साथ पहले दो फिल्में 'बैंग बैंग' और 'वॉर' की थीं। 'Fighter' उनकी साथ की तीसरी फिल्म है।

Also Read: New Porsche Panamera 2024 भारतीय बाजार में हुई लॉन्च, 1.68 करोड़ की कीमत में, पावरफुल इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ