Hot Posts

6/recent/ticker-posts

डांसर मुक्ति मोहन ने बॉलीवुड स्टार से रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है तस्वीरें!

 डांसर मुक्ति मोहन ने बॉलीवुड स्टार से रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है तस्वीरें!

डांसर मुक्ति मोहन ने बॉलीवुड स्टार से रचाई शादी, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है तस्वीरें!

Mukti Mohan Kunal Thakur Wedding: कमाल की डांसर और जबरदस्त एक्टर मुक्ति मोहन अपने डांस और कोरियोग्राफी के लिए पूरे भारत में काफी ज्यादा मशहूर है। वह कई सारे डांस रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। इनके अलावा वह कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी है। अपने डांस मूव और कमाल की अभिनय के लिए तो हमेशा मुक्ति भारत में सुर्खियों में रहती है, लेकिन इन दिनों इंटरनेट के सोशल मीडिया पर उनका एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुक्ति मोहन के फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको पता हो की मुक्ति मोहन बीते 10 दिसंबर 2023 को अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है, आपको पता हो मुक्ति मोहन का बॉयफ्रेंड एक कमाल के बॉलीवुड अभिनेता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं पूरी जानकारी तो इस पोस्ट के अंत तक बन रहे तो चलिए बिना किसी देरी के इस पोस्ट को जल्दी से शुरू करते हैं।

मुक्ति मोहन ने अपने बॉयफ्रेंड से रचाई शादी

एक्टर और डांसर मुक्ति मोहन ने बॉलीवुड के कमाल के अभिनेता कुणाल ठाकुर से शादी कर ली है। आपको पता हो कि बीते 10 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम पर मुक्ति और कुणाल ने एक कंबाइंड फोटो पोस्ट की है। उनकी शादी वाली तस्वीर थी जो की इंस्टाग्राम पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पहली तस्वीर में मुक्ति स्माइल करती हुई दिख रही है, जबकि एक्टर कुणाल हाथ जोड़कर मंडप के अंदर खड़े थे। और मेहमान उन पर फूलों की पंखुड़ियों की बरसात कर रहे थे।

अगली तस्वीर में मुक्ति अपनी बहनों शक्ति मोहन और नीति मोहन के साथ कुणाल की तरफ बढ़ती हुईं दिख रही है। अगली कुछ तस्वीरों में कुणाल और मुक्ति के बीच शादी वाले कुछ स्पेशल मोमेंट दिखाई दिए हैं। मुक्ति ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें उन्होंने गले लगाया है इन तस्वीर में से एक दूल्हा-दुल्हन के परिवार के सदस्यों को साथ में पोज देते हुए दिखाया गया है। कुल मिलाकर यह तस्वीर काफी ज्यादा खूबसूरत लगती है। इंटरनेट पर यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। लोग इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं और कुणाल और मुक्ति को बहुत बधाइयां दे रहे हैं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ