Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर करी, इतनी कमाई !

 Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर करी, इतनी कमाई !

Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर करी, इतनी कमाई !

हमारे एक और बेहतरीन लेख में आपका स्वागत है। आज के इस आर्टिकल में हम Animal Movie Box Office Collection के बारे में बात करेंगे। जब से Animal मूवी का घोषणा हुआ था, तब से ही यह चर्चा का केंद्र बना हुआ है। आज हर दूसरा व्यक्ति इस फिल्म के विषय में बात कर रहा है। इस फिल्म को अंततः आज बॉक्स ऑफिस पर 1 दिसंबर को रिलीज़ कर ही दिया गया। इस फिल्म में अपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिल जायेंगे।

लीड रोल में Ranbir Kapoor दिख रहे है। वही Rashmika उनकी प्रेमिका और पत्नी का किरदार निभाते हुए दिख रही हैं। Anil Kapoor ने रणबीर के पिता की भूमिका अदा की है। बॉबी देओल ने फिल्म में सॉलिड रोल किया है। उन्हे भी खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म के मेकर्स को काफी उम्मीद है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है। फिल्म ने advance booking भी अच्छी खासी की है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भारी उत्साह है।

Animal Box Office Collection Day 1

आज फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन है, लोगो ने भर भर के टिकट्स बुक किए है। ढेर सारे मीडिया रिपोर्ट्स इस Animal Box Office Collection पर अपने विचार प्रकट कर रहे है। अगर हम Sacnilk के रिपोर्ट्स पे विश्वास करे तो Animal Movie की अनुमानन कमाई 50 करोड़ से ऊपर की हो सकती है।

Animal Box Office Collection Day 2

अगर Animal Movie के दुसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नज़र डाला जाये तो इसने दुसरे दिन तक़रीबन ₹ 25 Cr की कमाई कर सकती है। यह आकड़े मीडिया रिपोर्ट्स पर आधारित है।

Animal Movie Box Office Collection Table

Day                                     India Net Collection 

Day1[1st Friday].                Rs. 61 Cr     

Day2[1st Saturday].           Rs. 25 Cr
   
Total.                                      Rs. 86 Cr

Animal Box Office Collection Day 2: बॉक्स ऑफिस पर दुसरे दिन भी कर करी, इतनी कमाई !

Animal Movie का Budget 

इस फिल्म में इतने महंगे स्टार की श्रेणी ने फिल्म के बजट को बढ़ा दिया है। एक रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रूपये है। अब ऐसे में देखने वाली बड़ी बात यह है कि क्या यह बजट Animal Box Office Collection  से कवर हो पाती है या नही। लगता तो यही है के बजट को तोड़कर अच्छी कमाई करेगी क्योंकि लगभग दो दिनों में फिल्म ने 86 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

Animal Movie Director


Animal Movie को डायरेक्ट किया है संदीप रेड्डी वांगा ने। वांगा एक प्रयोगधर्मी निर्देशक में रूप में जाने जाते है। इनकी फिल्मे विवाद में रहा करती है। इनकी पिछली फिल्म Kabir Singh थी, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Animal Movie Trailer 


क्या Animal Movie Gadar 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी

इस फिल्म की स्पर्धा Gadar 2 से है। Gadar 2 ने बॉक्स आफिस पर तहलका मचाया था। ऐसी ही उम्मीद इस फिल्म से भी की जा रही है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि पहले ही दिन यह Gadar 2 को पीछे छोड़ सकती है।

यह भी पड़े-:

Hrithik Roshan Ki Fighter Release Date: ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' अब इस दिन सिनेमा में देगी दस्तक

Napoleon Movie Release Date & Review: बोर नहीं होने देगी ये वॉर ड्रामा फिल्म, देखने से पहले पड़े 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ