Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Crakk Teaser Out: “जीतेगा तो जीएगा”; विद्युत जामवाल की मूवी ‘क्रैक’ का जबरदस्त टीज़र रिलीज़

 Crakk Teaser Out: “जीतेगा तो जीएगा”; विद्युत जामवाल की  मूवी ‘क्रैक’ का जबरदस्त टीज़र रिलीज़

Crakk Teaser Out: “जीतेगा तो जीएगा”; विद्युत जामवाल की  मूवी ‘क्रैक’ का जबरदस्त टीज़र रिलीज़

Crakk Teaser Out: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और एक्ट्रेस नोरा फतेही की मूवी ‘क्रॅक’ जल्द ही दर्शकों के सामने आएगी। इस मूवी का धमाकेदार टीज़र (Crakk Teaser Out) हाल ही में रिलीज़ हो चुका है। इस टीज़र में विद्युत जामवाल कई स्टंट करते हुए दिख रही हैं।

Crakk Teaser Out – क्रैक मूवी में विद्युत जामवाल का धांसू एक्शन

Crakk Teaser Out: “जीतेगा तो जीएगा”; विद्युत जामवाल की  मूवी ‘क्रैक’ का जबरदस्त टीज़र रिलीज़

क्रैक मूवी के टीज़र (Crakk Teaser Out) में विद्युत जामवाल के एक्शन सीन हैं। इसमें विद्युत जामवाल अलग स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीज़र में विद्युत जामवाल पहाड़ की चोटी पर बाइक चलाते हुए, ऊंची इमारतें से कूदते हुए और तेजी से गाड़ियां चलाते हुए स्टंट करते हुए देख रहे हैं। “जिंदगी तो साला सब के साथ खेलती है… लेकिन असली प्लेयर तो वही है जो जिंदगी के साथ खेले” यह डायलॉग क्रैक मूवी के टीज़र में सुनाई पड़ता है। साथ ही टीज़र में नोरा फतेही ग्लैमरस लुक में दिख रही हैं जबकि अर्जुन रामपाल की झलक भी टीज़र में दिखाई दे रही है। “जीतेगा तो जीएगा” यह विद्युत का डायलॉग है टीज़र में जो हमें सुनाई दे रहा है।

विद्युत जामवाल ने शेयर किया फिल्म का टीजर

विद्युत जामवाल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग मूवी क्रैक का टीजर शेयर (Crakk Teaser Out) किया है। इस टीजर को शेयर करते हुए विद्युत ने कैप्शन में लिखा है, “जीतेगा तो जीएगा! ब्रेक न लेते हुए दिल दहला देने वाली यात्रा के लिए तैयार रहें।” यह बेहतरीन डायलॉग लिखा हुआ है।

इस टीजर पर लोगो ने लाइक्स और कमेंट्स की बौछार कर दी है। एक ने कमेंट किया है, “हमेशा की तरह बेस्ट एक्टर विद्युत जामवाल एक हिट फिल्म के लिए ही तैयार हैं।” तो दूसरे ने कमेंट किया है, “एक्शन किंग वापस आ गया।”

क्रैक मूवी कब रिलीज होगी?

आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित यह फिल्म “क्रैक” 23 फरवरी, 2024 को रिलीज़ होगी। विद्युत जामवाल, अब्बास सय्यद और प्रांजल खंडाडिया ने मिलके इस फिल्म का निर्माण किया है।

विद्युत की फिल्म “आईबी 71” कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई थी। अब दर्शक विद्युत की नई फिल्म “क्रैक” मूवी का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि उन्हें भी अच्छी जानकारी मिल सके। और पोस्ट पढ़ने के लिए khabridunia24.in पर जाएं।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ