Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Honda Activa Discount Offer: खरीदें केवल 20 हज़ार में? जानिए कैसे मिलेगा यह Deal

Honda Activa Discount Offer: खरीदें केवल 20 हज़ार में? जानिए कैसे मिलेगा यह  Deal

Honda Activa Discount Offer: खरीदें केवल 20 हज़ार में? जानिए कैसे मिलेगा यह Deal

Honda Activa Discount: जब भी कोई व्यक्ति स्कूटर लेने की सोचता है, तो सबसे पहले उनके दिमाग में Honda Activa का नाम आता है, क्योंकि इस कंपनी की परफॉर्मेंस की बजह से इस कंपनी ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।Honda Activa कंपनी के भारत बाजार में बहुत सारी मॉडल के स्कूटर आते हैं। तू आशिकी इस पोस्ट में हम जानेंगे कि हम कैसे होंडा एक्टिवा को सिर्फ Rs.22000 मैं अपने घर में लेकर आ सकते हैं। 

Honda Activa Scooter

Honda Activa Discount Offer: खरीदें केवल 20 हज़ार में? जानिए कैसे मिलेगा यह Deal

Honda Activa स्कूटर की बात करें तो यह स्कूटरकी मार्केट इस समय बहुत सी जगह पर धूम मचा रही है यह स्कूटर की बिक्री बहुत ही ज्यादा मात्रा में हो रही है. क्योंकि यह स्कूटर एक शानदार लुक और बेहतरीन फीचर के साथ देखने मिल जाता है. जैसे की ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,  टेकोमीटर, स्पीडोमीटर , और स्मार्ट की जैसे बहुत से फीचर इस स्कूटर में आपको देखने मिलते हैं, और आप भी होंडा एक्टिवा स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं बस आपको कुछ ही बातों का ध्यान रखना होगा.

इस समय मार्केट में सेकंड हैंड स्कूटर की बिक्री भी बहुत तेजी से बढ़ती जा रही है. जिसमें कंपनी अच्छे-अच्छे स्कूटर बनती हैं. जैसे कि ऑनलाइन वेबसाइट इन स्कूटरों को आधे दाम में बेचती नजर आ जाती है, और इन सभी स्कूटर में आपको अच्छा माइलेज और फंक्शन अब देखने को मिल रहे हैं. जिससे स्कूटर बहुत लंबे समय तक आराम से चलता है. अगर आप नया स्कूटर नहीं खरीद सकते तो आप सेकंड हैंड स्कूटर के आराम में मालिक बन सकते हैं और वह स्कूटर भी आपको आधे या उससे कम दाम में कुछ समय चलवा स्कूटर आराम से मिल जाता है.

Honda Activa Ex- Showroom price in India 

Honda Activa Discount Offer: खरीदें केवल 20 हज़ार में? जानिए कैसे मिलेगा यह Deal

Honda Activa 6G स्कूटर की कीमत की बात करी जाए तो इस स्कूटर की कीमत भारत के बाजार में Rs 76,234 - 82,734 तक एक्स शोरूम कीमत है, और इस स्कूटर को आप सबसे कम एमी प्लानऑप्शन के साथ भी अपने घर में ला सकते हैं. जिसमें आप ₹9000 की डाउन पेमेंट करके 36 महीने की किस्त बनवा सकते हैं. इसमें हर महीने 2,619 रुपए आपको जमा करने पड़ेंगे, और इसमें बैंक का इंटरेस्ट रेट 9.7 का भी आएगा, और इसमें बैंक का टोटल लोन अमाउंट 81,533 रुपए का बनेगा.

Starting Price Ex-Showroom.                  Rs.81,533

Honda Activa Discount Offer

Honda कंपनी द्वारा बनाया गया स्कूटर को खरीदने का सपना आप बड़े काम में पूरा कर सकते हैं. OLX और QUIKR जैसी कंपनी ऐसी धमाकेदार ऑफर को अपनी वेबसाइट पर डालती ही रहती है. जिसमें वह बहुत कम दाम में एक बेहतरीन स्कूटर को बेच देते हैं, और Honda Activa 3G जैसी स्कूटर को OLX ऐप पर अभी भी लिस्ट किया गया है और वह भी बड़े कम दाम में, और इस स्कूटर का रजिस्ट्रेशन जो है वह दिल्ली का हुआ है, और इस स्कूटर की कीमत सिर्फ 22 हजार रुपए रखी गई है.

Honda Activa को यहां से सस्ते दाम में खरीदे?

Honda Activa 3G 2015 मॉडल को भी QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है जहां पर इस स्कूटर की कीमत सिर्फ ₹22000 रखी गई है, और कोई भी ऑफरसेलर द्वारा नहीं दिया गया है.








एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ