Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend

 Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend 

Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend

Riya Upreti Net Worth: आज सोशल मीडिया और इंटरनेट की पावर से कई सारे लोगो ने महीने के लाखो करोड़ो रुपए कमाने शुरू कर दिए हैं, क्योंकि आज के समय में सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे YouTube और Instagram एक कमाल के पैसे कमाने का साधन बन चुके हैं।

अगर आप YouTube और Instagram की दुनिया में बहुत ज्यादा एक्टिव हो तो आपने Riya Upreti को कभी ना कभी जरूर देखा होगा। Riya Upreti Instagram और YouTube पर बहुत ज्यादा मशहूर और लोकप्रिय हैं और बहुत सारे लोग इन्हें फॉलो भी करते हैं। ऐसे में कई सारे लोग Riya Upreti Net Worth के बारे में जानना चाहते हैं।

इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको Riya Upreti Net Worth के बारे में बताएंगे, जिसके साथ आपको Riya Upreti की Income और इनके बारे में कई ओर चीज़े भी जानने को मिलेंगी।

Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend

Who Is Riya Upreti?

Riya Upreti भारत में मशहूर Social Media Influencer, Content Creator और Fobet कंपनी की CEO हैं। Riya Upreti जन्म भारत की राजधानी दिल्ली शहर में साल 2001 में हुआ था, इस समय Riya Upreti 22 साल की हैं। YouTube और Instagram पर Riya अपने Informative कंटेंट के कारण लोगों में मशहूर हैं। इसके आलावा Riya अपने YouTube चैनल पर Podcast Host भी करती हैं जिससे इनको अच्छी Income होती है।

आपको ये भी बता दें कि Riya Upreti, FOBET कंपनी की CEO हैं। Fobet एक EdTech कंपनी हैं जहां पर ये साइकोलॉजी से जुड़े Subjects दूसरे लोगों को सीखाते हैं, Riya ने Fobet कंपनी की शुरुवात इसलिए की थी ताकि वह सभी लोगो को साइकोलॉजी एक नए तरीके से सीखा सके और लोगो को इनकी साइकोलॉजी से मदद मिल सके।

Riya Upreti Income 

Riya Upreti सोशल मीडिया प्लेटफार्म YouTube और Instagram पर Informative और बिजनेस से जुड़ा कंटेंट पोस्ट करती हैं, इसके आलावा ये अपनी Fobet कंपनी चलाती हैं। जहां से ये हर महीने 15 से 20 लाख रुपए कमा लेती हैं।

वही अगर Riya Upreti Net Worth की बात करें तो इनकी Net Worth लगभग 2 से 3 करोड़ रुपए की हैं। इनके मुख्य Income Sources Riya का खुद का बिजनेस (Fobet) और सोशल मीडिया जैसी यूट्यूब और इंस्टाग्राम प्लेटफोर्स हैं।

Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend

Riya Upreti Fobet (Business) Income 

Riya Upreti ने साल 2021 में Fobet कंपनी की शुरुवात की थी और अपने बिजनेस के पहले ही महीने में इन्होंने 3 से 3.5 लाख रूपए की कमाई की थी, जिसके बाद हर महीने Riya के Fobet Business की कमाई बढ़ती गई।

इसी बीच Riya Upreti को अपने College से ड्रॉपआउट करना पड़ गया, क्योंकि इनकी कंपनी Fobet ने मार्केट में बहुत अच्छा काम करना शुरू कर दिया था और यहां से Riya Upreti महीने के लाखो रुपए कमा रही थी।

 अगर इस समय Riya Upreti Forbet Income के बार में बात करें तो इस बिजनेस से Riya Upreti हर महीने 8 से 10 लाख रुपए कमाती हैं।

Riya Upreti Instagram 

Riya Upreti Net Worth: Income, Age, Boyfriend
Riya Upreti Instagram पर काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं, इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 लाख से ज्यादा Followers है। इंस्टाग्राम पर Riya Upreti बिजनेस और Informative से जुड़ा कंटेंट पोस्ट करती हैं।

 अगर बात करें Riya Upreti Instagram Income की तो सिर्फ Instagram से Riya हर महीने का 3 से 4 लाख रुपए कमा लेती हैं, इंस्टाग्राम पर Riya Upreti एक Brand Deal करने का लगभग 1 से 2 लाख रुपए Charge करती हैं।

Riya Upreti Boyfriend 

Riya Upreti ने अपने कॉलेज के दूसरे साल में ही अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए कॉलेज से Dropout कर लिया था, जिसके बाद Riya ने अपना सारा Focus अपने बिजनेस पर लगा दिया। बहुत सारे लोग Google पर Riya Upreti Boyfriend के बारे में ढूंढते रहते हैं।

तो आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Riya Upreti का इस समय कोई Boyfriend नही हैं और अगर हैं तो उन्होंने इस बात को पब्लिक में नहीं बताया है।

Riya Upreti Interview


हम आशा करते हैं कि इस पोस्ट से आपको Riya Upreti Net Worth के बारे में जानकारी मिल गई होगी, इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर करें ताकि उन्हें भी Riya Upreti Net Worth की जानकारी हो सके। ऐसे ही ओर भी पोस्ट पढ़ने के लिए khabridunia24.in के साथ जुड़े रहे।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ