Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Upcoming web series 2024 आने वाली 5 दमदार वेब सीरीज! जानें

 Upcoming web series 2024 आने वाली 5 दमदार वेब सीरीज! जानें 

Upcoming web series 2024 आने वाली 5 दमदार वेब सीरीज! जानें

Upcoming web series 2024: नए साल 2024 फुल एंटरटेनमेंट होने वाला है। इस साल भी बैक टू बैक कई हिट वेब सीरीज जल्द ही आने वाली हैं। कुछ पुराने शोज के नेक्स्ट पार्ट आएंगे, जिनका बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इनमें Mirzapur 3 से लेकर ‘पंचायत 3’ और ‘आश्रम 4’ तक हैं। अगले साल कुछ ऐसी खतरनाक क्राइम वेब सीरीज भी आने वाली हैं जो खून-खराबे से पुरी भरी होंगी और उनमें दिखाई गई हैवानियत आप सभी को अंदर तक हिला देगी।

Upcoming web series 2024

Upcoming web series 2024 आने वाली 5 दमदार वेब सीरीज! जानें

1. मिर्जापुर 3


मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ के बाद जल्द ही अब मिर्ज़ापुर का 0.33 सीज़न लॉन्च होने वाला है। कलेक्शन में अली फज़ल, पंकज त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, हर्षिता गौर नजर आ रहे हैं। मोस्ट अवेटेड इंटरनेट सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ के 0.33वें सीजन की घोषणा के बाद ही फैन्स का इंतजार और बढ़ गया है। क्राइम मिस्ट्री सीरीज में एक बार फिर कालीन भैया और गुड्डु पंडित का धमाल सभी दर्शकों को देखने को मिलने वाला है। यह सीरीज नवंबर 2024 में अमेज़न प्राइम वीडियोस पर रिलीज़ हो सकती है। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी जैसी कलाकार हैं।

2. पंचायत 3


पंचायत वेब सीरीज की कहानी बेहद ही अनोखी है और हर बार की तरह इस बार फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पंचायत सीज़न 2 ने 54वें भारत अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ वेब सीरीज़ (OTT) का पुरस्कार भी जीता था। इस बार यह वेब सीरीज की कहानी में गैजेट्स बदल गए हैं, इसे देखने के लिए प्रशंसक काफी ज्यादा उत्साहित हैं। पंचायत वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ। इसके बाद इस सीरीज का दूसरा पार्ट साल 2022 में रिलीज हुआ था और उस सीजन को फैंस ने खूब पसंद किया। ऐसे में अब पंचायत तीन की छुट्टी को लेकर सरगर्मियां उत्सुक हैं। माना जा रहा है कि पंचायत सीज़न 3 अमेजॉन प्राइम वीडियो अगले साल 2024 में रिलीज़ किया जा सकता है।

3. खाकी 2


‘ए वेडनसडे’ जैसी अंतरराष्ट्रीय मशहूर फिल्मो को बनाने वाले डायरेक्टर नीरज पांडे की ‘खाकी’ वेब सीरीज का पहला सीजन काफी ज्यादा धमाकेदार रहा था। खबर है कि इसके दूसरे सीजन में सस्पेंस और थ्रिलर एक अलग ही रुख अख्तियार कर लेगा। इस वेब सीरीज के दूसरे सीज़न में पुलिस किसी अन्य जोखिम भरे मामले को जिस तरह से हल करेगी वह वाकई देखने लायक होगी। हालांकि ‘खाकी 2’ की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह जून 2024 में नेटफ्लिक्स OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है।

4. द फैमिली मैन 3


'द फैमिली मैन’ वेब सीरीज का पहला और दूसरा सीज़न 2019 और 2021 में रिलीज़ किया था, जिसमें मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिका निभा रहे थे। उनकी शख्सियत और अभिनय की खास तौर पर सराहना की गई है। यह भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाली OTT सीरीज बन गई। अब इसके 1/3 सीजन की तैयारियां जोरों चोरों से चल रही हैं। इसकी लॉन्च डेट के बारे में डायरेक्टर ने कहा, ”अनुमान है कि इसे 2024 के अंत या फिर 2025 की शुरुआत में लॉन्च किया जाएगा।” सीज़न 1 से सीज़न 2 तक 3 साल लग गए और बाजपेयी ने इस सीज़न तीन के लिए धैर्य मांगा। उन्होंने विश्वास जताया कि इस वेब सीरीज‌ के सीज़न तीन आने के बाद, आश्चर्यजनक विवरण उतना ही महत्वपूर्ण होगा जितना की सीज़न 2 में रहा था।

5. इंडियन पुलिस फोर्स 


सिद्धार्थ मल्होत्रा हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के जरिए वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ अगले साल 19 जनवरी 2024 को रिलीज होने बाली है। वेब सीरीज के शौकीन दर्शकों को इस सीरीज की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी ज्यादा गर्म है। OTT पर धमाल मचाने के लिए रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ नए साल में रिलीज हो सकती है। यह सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियोस के माध्यम से वैश्विक स्तर पर लॉन्च की जाएगी। इस सीरीज में सिद्धार्थ के अलावा मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मशहूर एक्टर विवेक ओबेरॉय भी इस सीरीज का अहम हिस्से को निभाएंगे।

Also Read: iPhone 16 Pro Release Date: इतने घातक लुक के साथ एंट्री लेगा iPhone 16 Pro जानें कब होगा लॉन्च

Arbaaz Khan Wedding : अरबाज खान ने 57 वर्षा की उम्र में दूसरी शादी कर ली; सोशल मीडिया पर शेयर करीं तस्वीरें

Aishwarya Rai Bachchan Net Worth: बॉलीवुड की सबसे अमीर अभिनेत्री! कई करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं, सुनकर उड़ जाएंगे होश/p>

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ