Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

 Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

Who is Orry: हमारे देश भारत में सबसे ज्यादा Instagram यंग लोगो द्वारा चलाया जाता हैं जिनकी उम्र 16 से 24 साल तक की हैं, इसका कारण ये हैं कि Instagram यंग लोगो के लिए ही बनाया गया हैं ताकि लोग अपनी जिंदगी की फोटोज और वीडियोस इंस्टाग्राम पर साँझा कर सके। बॉलीवुड और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोग भी सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम पर एक्टिव ही रहते हैं।

अगर आप इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए लोगों को फॉलो करते हैं तो अपने बॉलीवुड के स्तर जैसे की- Sara Ali Khan, Ananya Pandey, Jaanvi Kapoor, आदि की पिकस में एक शख्स को जरूर देखा होगा, जो के अभी बहुत ही चर्चा में है। यहां पर हम Orry की बात कर रहे हैं जो के आपको लगभग हर बॉलीवुड स्टार किड्स की पार्टी में नजर आएगा।

पर बहुत सारे लोगों को अभी भी नहीं पता कि Who is Orry और यह Orry कहां से है? और यह क्या करता है और कैसी यह बॉलिवुड स्टार्स के साथ घूमता फिरता रहता है। इन सभी सवालों के जवाब आज हम आपको इस आर्टिकल में देंगे।

Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

Who Is Orry?|कौन है Orry?

Orry एक Instagram Influencer है जो कि insta पर खुद की वीडियोस और फोटोस अपलोड करता है। Orry का पुरा नाम ओरहान अवतरमणि है। इनके पिताजी का नाम जॉर्ज अवतरमणि है, जो के बहुत बड़े बिजनेसमैन है जिनके Real Estate और Liquor, Hotel जैसे बहुत बड़े बिजनेस है। इसीलिए Orry एक बहुत अमीर घर से ताल्लुक रखते हैं।
 
अगर Orry की पढ़ाई के बारे में बात करें तो इन्होंने तमिलनाडु के कोडैकनाल इंटनेशनल से अपनी स्कूल की पढ़ाई पूरी की थी। स्कूल में 12th क्लास पास करके आपको स्कूल को 15 लाख रुपए तक की फीस भरनी पड़ती है, जो के सिर्फ स्कूल की ट्यूशन फीस ही होती है। इस चीज से आप ताजा लगा सकते हो कि Orry कितने अमीर घर से ताल्लुक रखता है।

स्कूल के बाद Orry आगे की पढ़ाई  पढ़ाई के लिए अमेरिका चले गए यहां पर उन्होंने अपनी पढ़ाई कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पूरी करी। Orry ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्होंने अमेरिका के चचि॔त Parsons School Of Designs से भी पढ़ाई की हुई है।

कैसे घूम पाते हैं Orry बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ?

अपने Instagram पर कई सारे बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे कि- Sara Ali Khan, Jaanvi Kapoor, Ananya Pandey आदि के साथ आपने Orry को जरूर देखा होगा। पर कैसे यह बॉलीवुड स्टारों के साथ घूम पाता है? तो इसका कारण यह है कि जब Orry अपनी पढ़ाई करने के लिए अमेरिका गया हुआ था तो इनको अपने साथ भारत के सबसे अमीर घरों के बच्चों के साथ पढ़ने का मौका मिला था।

Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

आपको यह भी बता दें कि 2015 से राधिका मरचेंट जो के भारत के Ambani परिवार की बहू है, वह उनकी बेस्ट फ्रेंड है। राधिका के कारण Orry का बड़े-बड़े लोगों के साथ उठना बैठना शुरू हो गया था। इसके अलावा यह कई सारी बॉलीवुड किड्स को अपनी कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही मिले थे जिसके कारण इनकी दोस्ती बॉलीवुड किड्स के साथ हो गई।

Orry क्या काम करते हैं?

Orry के पिता बहुत बड़े बिजनेसमैन है जिनके बहुत सारे बिजनेस हैं‌। तो Orry अपने पिता के साथ कभी कबार उनके काम में भी मदद करते हैं। इसके अलावा इनके Linkdin Profile के मुताबिक Orry Reliance Industries Ltd के चेयरपर्सन के ऑफिस के साथ एक स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर का रोल भी अदा करते हैं। इसमें इनको यह देखना पड़ता है कि कंपनी की जो भी इंटरनेशनल कोलैबोरेशन होती है उनका यह ख्याल रखते हैं।

Who Is Orry? बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस इसकी हुई दीवानी

Orry की Interview 


हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आपको पता चल क्या होगा कि Who Is Orry? कौन है Orry? इसे आप अपने दोस्तों के साथ जरूर सांझा करें ताकि उनको भी पता लग सके। ऐसे ही होर आर्टिकल्स ओर न्यूज़ पढ़ने के लिए हमारे इंटरटेनमेंट पेज पर जरूर जाएं।






एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ