Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

 Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform:कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform


Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform:  ‘मेरी ख्रिसमस’ (Merry Christmas) मूवी रिलीज होने से पहले से ही चर्चा में है। अब यह मूवी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद जल्द ही यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है।

‘मेरी ख्रिसमस’ मूवी का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है। इस मूवी में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका हैं। मूवी के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही दर्शक इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।ट्रेलर की तरह ही मूवी को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Merry Christmas मूवी को फिल्म क्रिटिक्स द्वारा सराहा जा रहा है।हालांकि, यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है। अब यह मूवी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों की अच्छी डिमांड रहती है। इसलिए, उम्मीद है कि इस मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा।

Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform: किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘मेरी क्रिसमस’?

Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेरी ख्रिसमस मूवी नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। मार्च के महीने में इस मूवी की ओटीटी रिलीज हो सकती है, ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है, कि इस मूवी के ओटीटी राइट्स 60 करोड़ रुपये में खरीदे गए हैं।

जानिए ‘मेरी क्रिसमस’ की स्टारकास्ट के बारे में…

Merry Christmas Movie Release Date OTT Platform: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की ‘मेरी क्रिसमस’ इस ओटीटी पर होगी रिलीज

मेरी ख्रिसमस मूवी की लागत 60 करोड़ रुपये की आई है। इस मूवी में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मुख्य भूमिका हैं। इसके अलावा, संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी इस मूवी में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

मेरी ख्रिसमस मूवी रिलीज के पहले दिन से ही चर्चा में है। रिलीज के पहले दिन ओपनिंग डे पर इस मूवी ने 2.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। दूसरे दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। दुनिया भर में इस मूवी ने 8 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया है।

‘मेरी ख्रिसमस’ ऑनलाईन लीक

मेरी ख्रिसमस मूवी रिलीज होते ही कई ऑनलाइन साइट्स पर लीक हो चूकी है। मूवी रिलीज होने के बाद कटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं। लेकिन, यह मूवी रिलीज होने के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो जाने से निर्माताओं को बड़ा झटका लगा चुका है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ