Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Paytm App से कैसे पैसे कमाए, देखे डीटेल्स!

 Paytm App से कैसे पैसे कमाए, देखे डीटेल्स!

Paytm App से कैसे पैसे कमाए, देखे डीटेल्स!

Paytm App Share Karke Kaise Paisa Kamaye: पेटीएम एप्लीकेशन को शेयर करके बहुत सारे लोग पैसे कमा रहे हैं। जिसका फायदा आप लोग भी उठा सकते हैं। पेटीएम एप्लीकेशन से पैसा कमाने के लिए आप सभी को ज्यादा कुछ करना नहीं पड़ता है, केवल अपने पेटीएम एप्लीकेशन को शेयर करके अपने फैमिली मेंबर्स या फिर दोस्तों में अकाउंट बनवा देना होता है।

Paytm App से कैसे पैसे कमाए, देखे डीटेल्स!

हम आज इस Paytm App Share Karke Kaise Paisa Kamaye आर्टिकल में पेटीएम एप्लीकेशन पर कैसे अकाउंट बनाने से पैसे कमाने तक पूरी डिटेल्स जानेंगे, तो यदि आप पेटीएम एप्लीकेशन से पॉकेट मनी को निकालना चाहते हैं, तो इस Paytm App Share Karke Kaise Paisa Kamaye आर्टिकल को पूरा पढ़ें ताकि मैं आपको पूरी जानकारी दे सकूं।

Paytm App Share Karke Kaise Paisa Kamaye

Paytm App Share Karke Kaise Paisa Kamaye: हम आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि Paytm कंपनी का ओनर Vijay Shekhar Sharma जी है, जो कि एक इंडियन कंपनी है और एक बहुत कम समय में बहुत ऊँचाई पर पहुंचे हैं। हम आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि Paytm को 2010 में शुरू किया गया था। जिसको धीरे-धीरे डिजिटल पेमेंट एप्लीकेशन के रूप में भारत देश भर में फेमस हो गया।

Paytm Application Se Paise Kaise Kamaye Step By Step Process

हमारे द्वारा बताया गया हुऐ नीचे इन सभी स्टेप्स को फॉलो करके आप सभी पेटीएम एप्लीकेशन में अपना अकाउंट बना सकते हैं।और आप लोग दूसरों को शेयर करके पैसा भी कमा सकते हैं। तो नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करें ताकि आप सभी को पूरी जानकारी मिल सके:

Paytm App से कैसे पैसे कमाए, देखे डीटेल्स! हम

० सबसे पहले, आप सभी लोग गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से Paytm एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और अपने स्मार्टफोन पर इंस्टॉल करें।

० Paytm एप्लिकेशन को खोलें और अपने मोबाइल नंबर, ईमेल पता और पासवर्ड को सेट करके अपने अकाउंट को बनाएं।

० आप अपने मोबाइल नंबर और ईमेल पते की verify करने के लिए सत्यापन प्रक्रिया का पालन भी करें। आमतौर पर, आपके मोबाइल नंबर पर भेजा गया हुआ OTP (एक बार का ही पासवर्ड) दर्ज करने की जरूरत होती है।

० जब आप सभी का अकाउंट सेटअप हो जाए, Paytm एप्लिकेशन के ‘Refer & Earn’के option (खंड) में जाएं। यह option (खंड) सामान्यत: मेनू में या Paytm के होम स्क्रीन पर ही मिलता है।

० ‘Refer & Earn’ option (खंड) में, अपना यूनिक रेफरल लिंक बनाने के लिए विकल्प भी मिलता है। इसे बनाने के लिए लिंक पर क्लिक (click) करें।

० आप सभी अपना रेफरल लिंक दोस्तों, परिवार और अन्य होर लोगों के साथ WhatsApp, Facebook, Twitter, Instagram, या ईमेल के माध्यम से साझा करें।

० आपके द्वारा लिए गए रेफरल लिंक का उपयोग करके लोगों को Paytm एप्लीकेशन में साइन अप करने के लिए प्रेरित करें। उन्हें Paytm एप्लीकेशन में शामिल होने पर उन्हें प्राप्त लाभों के बारे में सूचित करें

० जब कोई आपके रेफरल लिंक का उपयोग करके Paytm App में साइन अप करता है और कुछ कार्रवाई भी करता है, जैसे कि पहला लेनदेन करना), आप Paytm App के रेफरल प्रोग्राम के शर्तों और नियमों के अनुसार ईनाम भी कमाएंगे।

Paytm जैसे ऐसे कई सारे apps है जिससे आप सभी अच्छे खासे ₹100 से लेकर 400 तक प्रत्येक share पर कमा सकते हैं। जैसे कि Google Pay, Phone Pay, जैसे और भी कई सारे एप्स हैं जिनके बारे में हमारी वेबसाइट पर भी बताया गया है कि किस तरह आप सभी उनसे भी पैसा कमा सकते हैं!

हम आशा करते हैं कि आपको इस आर्टिकल को पढ़कर बहुत अच्छा लगा होगा इसे आप अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें और पोस्ट और आर्टिकल पढ़ने के लिए कमेंट जरुर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ