Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Farrey OTT Release Date: देखिए अलीजेह की ‘फर्रे’ आप कब और कहां पर देख सकते हैं

 Farrey OTT Release Date: देखिए अलीजेह की ‘फर्रे’ आप कब और कहां  पर देख सकते हैं

Farrey OTT Release Date: देखिए अलीजेह की ‘फर्रे’ आप कब और कहां  पर देख सकते हैं

Farrey OTT Release Date:‌ सलमान खान की भतीजी अलीज़े अग्निहोत्री ने मूवी ‘Farrey’ के साथ शुरुआत की थी, और ये मूवी अब ओटीटी पर भी आने वाली है। दर्शकों को दिल जीतने के बाद, अब ‘फर्रे’ ZEE5 पर दुनियाभर में धूम मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। ZEE5 ने इस मूवी के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी है, तो तैयार हो जाइए, क्योंकि ये मूवी अब आपके घर पर भी दस्तक (Farrey OTT Release Date) देने आ रही है‌।

Farrey OTT Release Date – फर्रे इस दिन होगी ओटीटी पर रिलीज

Farrey OTT Release Date: देखिए अलीजेह की ‘फर्रे’ आप कब और कहां  पर देख सकते हैं
Alizeh Agnihotri के ‘Farrey’ मूवी की धमाकेदार शुरुआत के बाद, एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट आने वाला है. इस बार, सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री मूवी निर्माण की कमान संभाल रहे हैं, साथ ही में निखिल नमित भी जुड़ रहे हैं। खुद सलमान खान की नजर इस मूवी ‘फेरे’ पर है, जो 5th अप्रैल को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

क्या है Farrey की कहानी 

स्कॉलर या स्कोरर? ये सवाल उठाएगी ‘फर्रे’ मूवी– दिल्ली बोर्ड की जमाजमा टॉपर निमति की कहानी. टैलेंट, टशन का ये मिश्रण ज़िंदगी के मोड़ पर खड़ा कर देगा निमति को, जब उसे एक एलीट स्कूल में तो दाखिला मिल जाता है, पर रास्ते में आ जाती है धांधली का चक्कर! ‘कोटा फैक्ट्री’ फेम लेखक अभिषेक यादव की कलम और सौमेन्द्र पाधी के निर्देशन में बनी ये मूवी, थाई सुपरहिट ‘बैड जीनियस’ का हिंदी रूपांतरण ही है। तो तैयार रहिए एक ऐसे इम्तिहान की कहानी के लिए, जहां दिमाग लगाना होगा दांव पर।

Farrey OTT Release Date: देखिए अलीजेह की ‘फर्रे’ आप कब और कहां  पर देख सकते हैं

ओटीटी रिलीज पर सलमान खान के प्रोडक्शन का बयान

“बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद, ‘फर्रे’ मूवी अब आपके लिविंग रूम का तापमान बढ़ाने भी आ रही है. सलमान खान फिल्म्स के एक धमाकेदार अंदाज़ में बयान से साफ है कि ये मूवी ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शकों के प्यार से एक्साइट होकर, उन्हें पूरा भरोसा है कि ‘फर्रे’ मूवी ओटीटी दर्शकों को भी खूब एंटरटेन करेगी।

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल से आप सभी को अच्छी जानकारी मिल गयी होगी, इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि उन्हें अच्छी जानकारी मिल सके।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ