Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

 Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

Gravton Quanta Price in India: भारत देश में पेट्रोल की बढ़ते दामों के चलते लोगों को इलेक्ट्रिक व्हीकल्स को खरीदना एक बहुत अच्छा विकल्प लगता है, साथ ही में इनकी रनिंग कास्ट भी काफी ज्यादा कम आती है. जिसके चलते लोगों को इलेक्ट्रिक व्हीकल्स में काफी ज्यादा मुनाफा भी नजर आता है। लेकिन कई बार इनकी प्राइस और रेंज को लेकर लोगों को शिकायत रहती है।Gravton Quanta एक बजट इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो कि 320 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता रखता है. इस आर्टिकल Gravton Quanta Price in India में हम आपको Gravton Quanta से जुडी सारी जानकारी देंगे जिसके बाद आप सभी बजट और अच्छी रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश को पूरा कर पाएंगे।

Gravton Quanta Price in India

Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

Gravton Quanta अपने बहुत आकर्षक लुक और डिज़ाइन के चलते लोगों का ध्यान खींचता है। ये एक बेहतरीन Electric Scooter है जिसकी अक्स शोरूम प्राइस मात्र 99 हज़ार रूपये से ही शुरू होती है. जो ऑन रोड 1 लाख 5 हज़ार तक पहुँच सकती है। ये स्कूटर अत्याधुनिक स्मार्ट फीचर्स से लैस है, जिसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

Gravton Quanta Range 

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे Gravton Quanta को एक बार फुल चार्ज करने में लगभग 3 से 4 घंटे (रेगुलर पावर सॉकेट) का ही समय लगता है. जिसके बाद ये इलेक्ट्रिकल स्कूटर 320 किलोमीटर की राइड करने में सक्षम है। इस स्कूटर की टॉप एंड स्पीड 70 किलोमीटर प्रति घंटा प्रमाणित है। अगर इसे हम फ़ास्ट चार्जिंग फीचर के साथ चार्ज करते है तो ये महज 90 मिनिटों में 100% चार्ज होकर 320 किलोमीटर की राइड के लिए तैयार हो जाता है।

कंपनी का भरोसा

Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

यह कंपनी अपने प्रोडक्ट के प्रति काफी ज्यादा भरोसेमंद है, जो अपने ग्राहकों का विश्वास जीतने और उनकी चिंता दूर करने के लिए इस स्कूटर की बैटरी पर 5 साल तक की वारंटी और आसान रिप्लेसमेंट इंश्योरेंस की गारंटी भी देती है. जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो जाती है।

कंपनी का दावा 

यह कंपनी की ओर से किये जा रहे दावें की मुताबिक Gravton Quanta को मात्र 80 रूपये के बिजली यूनिट से भी चार्ज करके 800 किलोमीटर का सफर किया जा सकता है। जिसका मतलब ग्राहक को 100 किलोमीटर का सफर करने पर केवल 10 रूपये का खर्च ही होगा. जो पेट्रोल के मुकाबले में काफी ज्यादा फायदेमंद नजर आ। रहा है। इस हिसाब से भारत देश की Best Mileage Bike भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आगे नहीं टिक पाएगी।

यह एक Made in India Electric Scooter Gravton Quanta के सभी पार्ट्स लोकल कंपोनेंट्स से बने है। जिसे आप इस कंपनी की Official Site से बुक कर सकते है‌। कंपनी प्रमोशन के तौर पर अपने कुछ ग्राहकों को ग्रेवटन चार्जिंग स्टेशन की भी फ्री में ही सुविधा उपलब्ध कराती है।

Features & Specifications 

 
Gravton Quanta Price in India, Features & Specifications

इस ब्लॉक में आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में पुरी जानकारी मिल गई होगी। इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें, ताकि उनको भी पता लग सके।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ