Hot Posts

6/recent/ticker-posts

My11Circle App Download कैसे करे?

 My11Circle App Download कैसे करे?

My11Circle App Download कैसे करे?

My11Circle App Download: IPL 2024 22 मार्च 2024 को शुरू हो गये है, इस समय इन्टरनेट पर आप सभी को कई सारे फैंटसी एप्स दिख जाएँगी जहाँ पर आप कुछ पैसे में टीम बनाकर हजारो लाखो जीतने का मौका दिया जा रहा है।My11Circle भी एक बेहतरीन फैंटसी एप है, यह एप इस समय काफी ज्यादा पोपुलर भी है क्युकी इस एप को भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (दादा), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे बड़े क्रिकेटर इस एप के ब्रांड एम्बेसेडर हैं।

My11Circle App पर आप लोग अपने क्रिकेट के नोलेज का इस्तेमाल करके घर बैठकर काफी अच्छे पैसे कमा सकते है। यहाँ तक की इस समय तो कई सारे लोग फैंटसी एप्स को अपना करिअर बना चुके है,जिसमे से एक नाम है Anurag Dwivedi वह My11Circle App में आपको दोनों टीमो से मिलाकर 11 बेस्ट खिलाडी चुनने होंगे फिर आप सभी को फिर आप उन 11 खिलाडियों के टीम में से अपने नोलेज के मुताबिक बेस्ट परफ़ॉर्मर को कप्तान और उपकप्तान बनाना होगा. आज हम आपको इस आर्टिकल में My11Circle App Download कैसे करें और इससे पैसे कैसे कमाए इससे सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ साझा करेंगे।

My11Circle App Download कैसे करे?

My11Circle App क्या है?

My11Circle App पर आप लोगों को किसी क्रिकेट मैच के दोनों टीमो को मिलाकर 11 खिलाडियों की टीम बनानी होगी, उसके बाद आप लोग को इस एप में कई सारे कांटेस्ट देखने को मिलेंगी, जिनकी एंट्री फीस भिन्न होंगी, और इनाम भी एंट्री फीस के हिसाब से ही होता है। इस एप से सम्बंधित सारी जानकारी निचे विस्तार में दी गयी है।

1. सबसे पहले आप सभी को Google Play Store से यह App Store से My11Circle App को डाउनलोड करना होगा।

2. फिर एप को इनस्टॉल करके पर्मिसन की अनुमति देनी होगी.
उसके बाद आप सभी को अपने मोबाइल नंबर से Log-in करके किसी अपकमिंग मैच में जाकर दोनों टीमो को मिलाकर 11 खिलाडियों की टीम को बनाना होगा।

3. फिर उस टीम में से आपको कप्तान और उपकप्तान का चयन करना होगा, आपको 1st रैंक पे लाने के लिए इनकी अहम् भूमिका रहती है।

4. उसके बाद आप सभी को बजट के हिसाब एक कांटेस्ट का चयन करके अपनी टीम को सबमिट करना होगा।

5. मैच चालु होने बाद आप पर बोंल के हिसाब से अपने टीम की पॉइंट और रैंक पर नज़र रख पाएंगे।

6. अगर आप लोग विजेता बनते है तो बस इस एप में आपको अपने बैंक और पैन कार्ड का डिटेल को भरना होगा, फिर आप आसानी से पैसो को अपने बैंक अकाउंट में ट्रान्सफर कर पाएंगे।

My11Circle App Download

My11Circle App की लोकप्रियता का अंदाजा आप लोग इस बात से लगा सकते है कि यह एप Google Play Store से 1 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड किया गया है। यह एप केवल 28MB का है, और इसे यूजर्स द्वारा 4.3 स्टार रेटिंग्स भी दी गयी है, इसे आप Android और IOS दोनों डिवाइस में चला सकते है। My11Circle App का निर्माण करने वाली कम्पनी का नाम है Play Games24*7 Pvt.Ltd, यह कंपनी ऐसे ही कई और एप्स भी बना चुकी है।




Step 1. My11Circle App download करने के लिए आप लोग इसके ऑफिसियल वेबसाइट पर जाए।

Step 2. अब यहाँ से अप्प का लिंक मिल जायेगा जिसपर आप क्लिक करके एंड्राइड और iOS का लिंक मिल जाता है।

हमने इस आर्टिकल में My11Circle App Download और उससे सम्बंधित सारी जानकारी आपके साथ साझा की है, अगर आपको इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी जाकर शेयर करें।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ