Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Orry Big Boss 17: ओरी फिर से बिग बॉस 18 में लेंगे एंट्री, क्यों इतना फेमस हैं ओरी!

 Orry Big Boss 17: ओरी फिर से बिग बॉस 18 में लेंगे एंट्री, क्यों इतना फेमस हैं ओरी!

Orry Big Boss 17: ओरी फिर से बिग बॉस 18 में लेंगे एंट्री, क्यों इतना फेमस हैं ओरी!

Orry Big Boss 17: इंटरनेट पर सेलिब्रिटी से ज्यादा चर्चा में रहने वाले Orry के बारे में तो आप लोगों ने जरूर सुना होगा। फेमस सेलिब्रिटी से लेकर बिजनेसमैन जैसे दिग्गज लोगों के साथ अक्सर इंटरनेट पर नजर आने वाले Orry को लेकर सभी को जानने की इच्छा रहती है, कि आखिर यह कौन है? और इतना ज्यादा फेमस क्यों है? अपने लग्जरी लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले Orry एक बार फिर से इन दिनों में इंटरनेट पर काफी ज्यादा सुर्खियों में है।

Who is Orry? ओरी कौन है!

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक जितने दिग्गज सुपरस्टार है, उनके साथ अक्सर Orry की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। आज के समय में Orry के बारे में हर कोई जानना चाहता है। आखिर यह ओरी कौन है? करता क्या है? यह इन बड़े सुपरस्टार के साथ दिखाई कैसे पड़ता है? यदि आपके मन में भी यह सवाल है, तो नीचे बिस्तर में जानते हैं।

इंटरनेट पर Orry के नाम से मशहूर सेलिब्रिटी का पूरा नाम ओरहन अवत्रमानी है, जिन्हें सभी लोग प्यार से Orry कहते हैं। सोशल मीडिया का Orry एक जाना माना पहचाना चेहरा है, जिनको अक्सर बॉलीवुड के पॉपुलर सेलिब्रिटी के साथ तस्वीरों में देखा जाता है, Orry को काइली जेनर से लेकर सारा अली खान तक कई मशहूर शहरों के साथ भी देखा जा चुका है उनकी लोकप्रियता के बावजूद उनकी पहचान लोगों के लिए एक पहेली बनी हुई है। आज भी कहीं लोग Orry के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि आखिर Orry करता क्या है यह ओरी किस फील्ड में काम करता है।

Orry Big Boss 17: ओरी फिर से बिग बॉस 18 में लेंगे एंट्री, क्यों इतना फेमस हैं ओरी!

Orry इतना फेमस क्यों है? Why Orry is So Famous

आप सभी को बता दूं की ओरी को अब बॉलिवुड स्टार्स का बीएफ कहा जा रहा है। Orry को अक्सर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के साथ पार्टी करते हुए उनके सभी के साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा जाता है। Orry के लिंकडइन प्रोफाइल के अनुसार वह मुंबई के एक सार्वजनिक कार्यकर्ता है, हालांकि वह एक इंटरव्यू के अनुसार उन्होंने इस दावे का खंडन भी किया है, कि मैं वास्तव में ऊब गया था तो मैं सिर्फ मनोरंजन के लिए चार दिनों के लिए अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट बायो पर एक्टिविस्ट डाल दिया था. इसका मतलब यह है कि Orry एक सार्वजनिक कार्य करते नहीं है।

ओरी न्यूयॉर्क से पर्सनल स्कूल आफ डिजाइन से फाइन आर्ट्स और कम्युनिकेशन डिजाइन में बैचलर की डिग्री प्राप्त की है। हाल में एक बार फिर से सोलाइट को शाहरुख खान की बड़ी पार्टी में दीपिका और करीना कपूर के साथ Orry देखा गया था, जहां उन्होंने एक चमकदार रेड आउटफिट पहना था, जिसमें वह काफी ज्यादा प्यारा लग रहे थे।

Orry करता क्या है?

Orry के लिंकडइन प्रोफाइल के अनुसार Orry एक प्रोजेक्ट मैनेजर के रूप में काम करता हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया था कि वह क्या यह सामान्य 9 से 5 की नौकरी ही करते हैं, तो Orry ने इससे इनकार करते हुए यह कहा कि वह बहुत कड़ी मेहनत करते हैं। आगे उन्होंने यह भी कहा कि मैं खुद पर काम कर रहा हूं, जिम जा रहा हूं, बहुत आत्म चिंतन भी कर रहा हूं, कभी-कभी योगा भी करता हूं।

इसके अलावा Orry ने बताया कि मैं एक सिंगर-गीतकार और एक फैशन डिजाइनर और एक मॉडल कार्यकारी सहायक एक शॉपकीपर और कभी एक फुटबॉल खिलाड़ी भी हूं। मुझे ऐसा लगता है, कि जीवन सपने देखने के बारे में ही है अपने सपनों को फुल और उन्हें उड़ाने के लिए पंख दें और हर अवसर का लाभ भी हम लोग उठाएं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ