Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

 Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India: जैसा की आप सभी लोग जानते होंगे Xiaomi एक चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी है, हालही में कंपनी अपने 14 सीरीज को भारत देश में लांच किया है, फ़िलहाल शाओमी कंपनी अपना एक तगड़ा फोल्डेबल फ़ोन भी भारत देश में लांच करने जा रही है, जिसका नाम Xiaomi Mix Fold 4 है, इसके लीक रुमर्स सामने आ चुके है, जिसके अनुसार इसमें है 200MP प्राइमरी कैमरा और 12GB रैम मिलेगा, आज हम लोग इस आर्टिकल में Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India और Specification की सारी जानकारी आपसे साझा करेंगे.

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India

बात करें Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India के बारे में तो कंपनी द्वारा अभी तक अधिकारिक सुचना नहीं दी गयी है, जबकि इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और कीमत की सारी जानकारी लीक हो चुकी है, टेक्नोलॉजी जगत की प्रसिद्ध न्यूज़पोर्टल्स का यह दावा है की फोल्डेबल फ़ोन भारत देश में मई 2024 तक लांच हो जाएगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Specifications 

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

आपको Xiaomi Mix Fold 4 Launch Date in India के बारे में जानकारी मिल ही गयी होगी, Android v14 पर बेस्ड यह फ़ोन में स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 के चिपसे के साथ 3.2 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core का प्रोसेसर भी दिया जायेगा, यह स्मार्टफोन तीन कलर के साथ आएगा, जिसमे सेरेमिक ब्लैक, सेरेमिक वाइट और सेरेमिक ग्रे कलर ही शामिल है, इसमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 12GB रैम, और 8.2 इंच का बड़ा फोल्डेबल डिस्प्ले और साथ में 5G कनेक्टिविटी और भी कई सारे फीचर्स दिए गऐ है जो निचे टेबल में शामिल गये है.

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

Xiaomi Mix Fold 4 Display

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India, Price & Specification

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone में ड्यूल डिस्प्ले देखने को मिलेगा, इस Smartphone में 8.2 इंच का बड़ा AMOLED फोल्डेबल पैनल दिया जायेगा, जिसमे की 1914 x 2160px रेजोल्यूशन और 360ppi का पिक्सेल डेंसिटी भी मिलता है, इस स्मार्टफोन में 1500 निट्स का पीक ब्राइटनेस और 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Charger & Battery 

Xiaomi कंपनी के इस फोल्डेबल स्मार्टफोन में 5000 mAh का बड़ा लिथियम पोलिमर का बैटरी दिया जायेगा, जो की नॉन रिमूवेबल भी होगा, इसके साथ ही एक USB Type-C मॉडल 150W का फ़ास्ट चार्जर दिया जायेगा, जिससे यह स्मार्टफोन मात्र 18 मिनट में फुल चार्ज हो जायेगा, साथ ही में यह स्मार्टफोन वायरलेस और रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Camera 

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone के रियर में आपको 200 MP + 48 MP + 13 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जायेगा, जो कि वाकई में काफी पावरफुल कैमरा सेटअप है, इस स्मार्टफोन कंटीन्यूअस शूटिंग, HDR, पनोरमा, टाइम लैप्स, स्लो मोशन जैसे और भी कई कैमरा फीचर्स दिए जायेंगे, बात करें स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की तो इसमें एक 50MP का वाइड एंगल सेल्फी कैमरा मिलेगा जो कि 4K @ 30/60 fps तक विडियो रिकॉर्डिंग कर सकते है।

Xiaomi Mix Fold 4 Storage & RAM

Xiaomi कंपनी के इस फ़ोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें आपको 12GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज मिल जायेगा, इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड स्लॉट देखने को नहीं मिलेगा।

Xiaomi Mix Fold 4 Price In India 

Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Specification की जानकारी पाने के बाद बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो लीक के मुताबिक यह स्मार्टफोन तीन विभिन्न स्टोरेज विकल्प के साथ आएगा, जिसके शुरुवाती वेरिएंट की कीमत लगभग ₹1,19,990 से शुरू हो जाएगी।

हमने इस आर्टिकल में आपको Xiaomi Mix Fold 4 Smartphone Launch Date in India और उसके Specification की सारी जानकारी साझा करी है, अगर आपको इस आर्टिकल में दी गयी जानकारी अच्छी लगी हो, तो कमेंट करके हमें जरुर बताये और इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें ताकि ओर लोगों को इसके बारे में पता चला सके।




एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ