Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!

 Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!

Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!

Gadgets under 500 on Amazon India: अगर आप लोग भी बेहतरीन gadgets की तलाश में है जोकि अफोर्डेबल प्राइस पर है और आप सभी को मिल नही रहे तो आज आप की यह तलाश भी खत्म करते है। आज हम आपके लिए बेस्ट Gadgets under 500 on Amazon India लेकर आए है। जिन्हे डेली लाइफ में हम यूज़ कर सकते है।

Gadgets under 500 on Amazon India

Amazon पर एक से एक बेहतर गैजेट्स भरे पढ़े है लेकिन आज हम लोग जिन गैजेट की बात करने जा रहे है वह न केवल बेस्ट प्राइस में मिलेंगे बलकि साथ में बेस्ट क्वालिटी के भी gadgets होने वाले है। यह सभी gadgets टेक से रेलेटेड है।जोकि आपके सभी कघर के लिए जरुरी और अपके दिल को छू जाएगे। तो आइए बिना कोई देरी किये हुए इन Gadgets under 500 on Amazon India के बारे में जान लेते है।

1. Amazon Basics Portable Multimedia Speaker

Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!

Amazon Basics Portable Multimedia Speaker एक बहुत बेहतरीन गैजेट है जिसको आप सभी लैपटॉप और PC का साथ कनेक्ट कर पाएंगे। यह स्माल साइज और 6W आउटपुट के साथ ही आता है। यह पोर्टेबल और USB चार्जिंग के साथ भी मिलता है। इसकी म्यूजिक क्वालिटी बहुत ही ज्यादा अच्छी है। यह ब्लैक कलर में बहुत ही अट्रेक्टिव लुक देता है। इस गैजेट की कीमत सिर्फ 459 रूपये है और यह एक साल की वार्रन्टी के साथ ही मिलता है। इसको अप्प अमेज़न से भी खरीद सकते है।

2. Panasonic LED 9.5W 5CH Smart Bulb

Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!


Panasonic कंपनी का यह 9.5W का यह smart LED bulb बहुत ही उम्दा गैजेट है। यह बल्ब Google Assistant और Alexa के साथ भी कनेक्ट हो जाता है। Google Assistant और Alexa के साथ कनेक्ट करके आप लोग इसको ब्राइटनेस को आप voice से भी कण्ट्रोल कर पाते है। इसमें Bluetooth और Wifi जैसे फीचर भी दिए है। अगर आप लोग इस स्मार्ट बल्ब को ऑफ करना भूल गए है तो इसको आप लोग ऐप की मदद से कही से भी ऑफ और ऑन कर पाएंगे। यह स्मार्ट ब्लब mutlicolour के साथ ही जगता है। इस स्मार्ट बल्ब की कीमत सिर्फ और सिर्फ 279 रूपये ही है। इसको स्पेशली आप लोग घर और पार्टी के लिए यूज़ कर सकते है।

3. ZEBRONICS PHERO Wired Gaming Mouse

Gadgets under 500 on Amazon India- Checkout Now!

यह एक बहुत पॉपुलर, स्टाइलिश और लाइट वेट वायर्ड गेमिंग माउस है जोकि पोर्टेबल और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इस माउस में DPI बटन दिया गिया है जिससे इसको स्मूथली कर्सर मूवमेंट के लिए 800/1200 और 1600 पर आप लोग एडजस्ट कर सकते है। यह PCs और laptop के साथ कनेक्ट हो सकता है। इस गैजेट का प्राइस सिर्फ 249 रूपये है और यह 1 साल की वररेंटी के साथ ही आता है।

4. RPM Euro Games Wireless Gaming Mouse

RPM Euro Games एक बेहतरीन वायरलेस गेमिंग माउस है, जोकि Gadgets under 500 on Amazon India की लिस्ट में भी शामिल है। यह एक वायरलेस, पोर्टेबल,रिचार्जेबल, LED लाइट माउस है। इस माउस में आपको 500mAh की बैटरी दी गयी है साथ ही में चार्जिंग के लिए USB केबल भी दी गयी है।इसमें 6 प्रकार की लाइट ऑटोमेटिकली जलती है जोकि इसे बहुत ही ऑसम फील करता है। इसकी कीमत सिर्फ 499 रूपये है, यह एक साल की Warrenty के साथ आता है। यह माउस Window, Apple Macbook Air, Andriod के साथ भी ऑपरेट हो सकता है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ