Hot Posts

6/recent/ticker-posts

Playground AI Image Generator Free में कहां से चलाए

 Playground AI Image Generator Free में कहां से चलाए

Playground AI Image Generator Free में कहां से चलाए

Playground AI Image Generator Free में आप कैसे डाउनलोड करे। Playground ऐप में कोई भी इमेज में आप लोग ऑब्जेक्ट को चेंज कर सकते है या उसे हटा सकते है।

AI (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) का जमाना अब आ गया है। इस जमाने में आप लोगो की बहुत सारी जॉब जायेगी और नई जॉब भी आएगी। वीडियो एडिटिंड, इमेज डिजाइनिंग, डाटा एंट्री इत्यादि जॉब बहुत खतरे में हैं। इस आर्टिकल मे हम Playground AI Image Generator के बारे में आपको बताएंगे। इसके नाम से आपको पता लग गया होगा की यह ऐप इमेज को जेनरेट करने वाला है। आइए जानते है Playground AI Image Generator Free में कैसे डाउनलोड कैसे करे?

Playground AI Image Generator Free

Playground AI Image Generator Free में कहां से चलाए

अब मार्केट में बहुत सारे AI Image Generator उपलब्ध है, जिसमे से बहुत सारे paid और बहुत सारे Free भी है। ऐसा ही एक App है Playground AI Image Generator Free है, जिसमे आप लोग बिना कुछ किए इमेज बनवा सकते है। जिसमे आपको सिर्फ टेक्स्ट में प्रॉम्प्ट देना होगा। Playground इमेज जनरेटर कंपनी के दावा है कि इसे आप जो इमेजिन करोगे उस तरह की इमेज बना पाएंगे। आइए जानते हैं PlayGround AI Image Generator Free में कैसे इस्तेमाल करे?

How to Use Playground AI Image Generator Free

Playground AI Image Generator को आप लोगों को फ्री में इस्तेमाल करने के लिए गूगल पर सर्च करना होगा Playground AI Image Generator, जो पहला लिंक है वही ऑफिशियल साइट भी है। फर्स्ट लिंक पर आपको क्लिक करना होगा वहां आपको टॉप राइट कॉर्नर में साइन अप का option होगा उसे आपको click करना होगा। उस पर क्लिक करने पर आपसे इमेल आईडी पूछेगा।

Playground AI Image Generator Free में कहां से चलाए

आप लोग अपना ईमेल आईडी एंटर करने के बाद आप इसे फ्री में इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें बहुत सारे आपको मॉडल दिया गया है, जिसे सेलेक्ट कर के आप लोग अपने लिए इमेज के क्वालिटी और इन्हैंस कर सकते हैं। हमने भी Playground AI पर प्रॉम्पट देकर इमेज जेनरेट करवाई है। जिसे आप यह देख सकते है। हमने इस आर्टिकल के लिए फीचर्स इमेज जेनरेट करवाया है जैसा हम चाहते है वैसा नही बनाया है। यह Playground AI Image Generator, Mid journey AI टूल के अल्टरनेटिव बनाया गया हैं।

अगर आप लोगो यह पोस्ट अच्छी लगी है तो इसे लाइक, शेयर और कमेंट कर के जरूर बताएं और इसी तरह के आर्टिकल पढ़ने के लिए khabridunia24.in पर जरूर जाए।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ